Saturday 19 March 2016

खाने के बारे मैं ग़लत फहेमिया – Complete Falsehoods About Food in Hindi

19-fast-food-hacks-that-will-change-the-way-you-order
कुछ बचपन की बाते यादगार होती है जैसे दादा दादी के साथ शनिवार की सुबह भोजन करना,महानतम पीढ़ी के अधिकांश सदस्यों की तरह, मेरे दादा अंडे खा लिया और नाश्ते के लिए बेकन, असली मक्खन के साथ अपने टोस्ट लथपथ और हर भोजन के साथ कॉफी पीते थे. मेरी दादी हम दूर भूख कभी नहीं गया था सुनिश्चित कर दिया. दोनों ने अपने 90 के दशक में अच्छी तरह से रहते थे.
आज, मैं शायद ही, बेकन में काटने से एक अंडा दरार या अपराध की वेदना महसूस कर के बिना मक्खन के लिए एक चाकू रख सकते हैं. , पानी के आठ गिलास एक दिन पीने जैविक खाद्य के साथ अपने शॉपिंग बैग को भरने और मेरे बच्चों की grasps से मीठा व्यवहार करता छीनने की मेरी मजबूरी का जिक्र नहीं. और मुझे मैं आइसक्रीम के एक देर रात कटोरा खाने के लिए जिम में भुगतान तपस्या पर शुरू नहीं मिलता.
लेकिन यह सब गलत क्या है? जो हम सब करते हैं आप कभी भी किसी भी किराने की दुकान से, आइटम का एक मेनू लेने या अपने आप को एक आधी रात नाश्ता ठीक कर के रूप में अपने सिर में फिर से खेलना है कि लंबे समय से आयोजित विश्वासों के लिए कि क्या वहाँ में सोच रहा है, तो पर पढ़ें. हम हमेशा वे वहाँ कैसे मिल गया पता नहीं है कि इतनी अमेरिकी संस्कृति में जमा हुआ 10 खाद्य झूठी बातें की जांच कर रहे हैं. विज्ञान की आम तौर पर एक पानी का छींटा हमारे अगले पृष्ठ पर मिथक की तरह “आम भावना” के साथ मिलाया गया.

0 comments:

Post a Comment